Bulandshahr News: प्रेम प्रसंग में धोखा देने पर महिला का गला रेतकर हत्या, आरोपी का इकबालनामा वायरल

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने अपने प्रेम प्रसंग में धोखा देने पर एक महिला का गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी अदनान ने इस हत्या को खुलेआम स्वीकार किया है और उसका इकबालनामा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

आरोपी अदनान ने दावा किया कि वह मुहब्बत में धोखा देने वालों को मार डालेगा और उसे अपने कृत्य पर कोई पछतावा नहीं है। उसने बेशर्मी से अपनी हत्या की कहानी सुनाई और बताया कि कैसे उसने प्यार में धोखा देने पर आसमां का गला रेता।

आसमां, जो कि शादीशुदा थी, के अदनान के साथ अवैध संबंध थे। अदनान को आसमां के चरित्र पर शक था, और इसी शक के चलते उसने यह भयानक कदम उठाया। अदनान ने कहा कि उसने खलनायक फिल्म देखकर बल्लू बलराम का किरदार अपनाया और उसके जैसा बनने की ठान ली। उसने दावा किया कि प्यार और दोस्ती में धोखा देने वालों को मारने में उसे कोई गुरेज नहीं है।

यह घटना खुर्जा इलाके में हुई, जहां आसमां का गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव खीरखानी के कब्रिस्तान में पाया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

अदनान ने अपने इकबालनामा में यह भी कहा कि उसने सिर्फ एक ही हत्या की है और उसके खिलाफ कोई एनकाउंटर नहीं होगा। उसने बेशर्मी से अपने कृत्य को सही ठहराने की कोशिश की और बताया कि वह अपने कदम पर कोई पछतावा नहीं करता।

इस घटना ने स्थानीय निवासियों को स्तब्ध कर दिया है और सोशल मीडिया पर अदनान का इकबालनामा तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपी अदनान को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

इस घटना ने एक बार फिर से समाज में प्रेम प्रसंग और धोखे के मामलों को उजागर किया है और ऐसे मामलों में सतर्क रहने की जरूरत को रेखांकित किया है।

https://hindistates.com/wp-content/uploads/2024/06/WhatsApp-Video-2024-06-13-at-2.04.28-PM.mp4
Share This Article
Follow:
धर्मेंद्र वाजपेई दैनिक भास्कर, शाह टाइम्स समेत देश के प्रतिष्ठित समाचार पत्रों और पत्रिकाओं में कार्य अनुभव के साथ इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पैनलिस्ट एवं डिजिटल मीडिया में पिछले 20 वर्षों से राजनैतिक, समसामयिक एवं अपराधिक खबरों पर स्वतंत्र विश्लेषक के रूप में सक्रिय हैं।
Exit mobile version