Hathras Satsang Stampede: हाथरस हादसे में घायलों से CM Yogi ने अस्पताल में की मुलाकात, देखें वीडियो

Hathras Satsang Stampede: बुधवार की सुबह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हाथरस पहुंचे। सर्किट हाउस में उन्होंने मंगलवार दोपहर को हुए हादसे के बाद की स्थिति का निरीक्षण किया। इसके बाद मुख्यमंत्री अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल पूछा। मंगलवार को हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई थी, जिसमें 121 लोगों की जान चली गई और कई लोग घायल हो गए।

यहां हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़ें

यह घटना, जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया, उस समय हुई जब नारायण साकार विश्व हरि (भोले बाबा) के सत्संग के बाद लोग उनके चरण रज लेने और दर्शन करने के लिए बेताब हो गए। इस हादसे में मारे गए लोगों में ज्यादातर महिलाएं शामिल हैं। वर्ष 1954 में प्रयागराज महाकुंभ में हुई भगदड़ के बाद प्रदेश में यह दूसरा सबसे बड़ा हादसा है।

यहां हमारे ट्विटर से जुड़ें

Hathras Satsang Stampede: सीएम योगी ने परिजनों से लिया हालचाल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस सत्संग हादसे में घायलों का हालचाल लिया। इस दौरान उन्होंने परिजनों से पूछा कि क्या कोई परेशानी है। उन्होंने एक महिला तीमारदार से पूछा कि क्या खाना-पानी मिल रहा है और कोई दिक्कत तो नहीं हो रही। इलाज सही हो रहा है या नहीं, यह भी पूछा। इस पर महिला ने उन्हें घटना के बारे में जानकारी देना शुरू किया। मुख्यमंत्री योगी खड़े होकर उसकी बातें सुनते रहे और कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

और पढ़ें

Share This Article
Exit mobile version